हेलमेट ना पहनने पर ट्रोल हुए Amitabh Bachchan, अब दिया करारा जवाब

मुंबई : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए देखा गया था. जिसमें वह बाइक पर सवार थे और उन्होंने बताया था कि मुंबई के ट्रैफिक से बचने के लिए उन्होंने यह राइड ली थी और उन्होंने शूटिंग लोकेशन पर पहुंचाने वाले व्यक्ति को धन्यवाद भी कहा था. 

उनकी तस्वीर सामने आने के बाद कुछ लोगों ने उन्हें हेलमेट पहनने की रिक्वेस्ट की थी, साथ ही कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल भी करने लगे थे. इतना ही नहीं इस पर मुंबई पुलिस ने भी रिएक्ट किया था. अमिताभ बच्चन का रिएक्शन सामने आया है.

हेलमेट ना पहनने पर ट्रोल होने के बाद अमिताभ बच्चन ने कहा कि बल्लार्ड स्टेट से गली में शूटिंग करने की परमिशन ली गई है. संडे की परमिशन मांगी गई थी क्योंकि सभी ऑफिस बंद रहते हैं और ट्रैफिक नहीं होता. ए लेन को शूटिंग के लिए पुलिस की परमिशन के बाद ब्लॉक कर दिया जाता है जो 30 से 40 मीटर लंबा रास्ता होता है. मैं जो कॉस्टयूम पहना हुआ हूं वह फिल्म की है और मैं क्रू मेंबर की बाइक पर बैठकर आपको बेवकूफ बना रहा हूं. मैं कहीं नहीं जा रहा मैं बस दिखा रहा हूं कि समय बचाने के लिए ट्रेवल कर रहा हूं.

उन्होंने यह भी कहा कि मैं ऐसा तब करूंगा जब मुझे समय की पाबंदी की दिक्कत होगी और उस दौरान में हेलमेट जरूर पहने लूंगा और ट्रैफिक गाइडलाइंस भी फॉलो करूंगा. ऐसा करने वाला मैं अकेला नहीं हूं अक्षय कुमार ने भी शूटिंग लोकेशन पर पहुंचने के लिए ऐसा किया था उन्होंने हेलमेट वगैरह सब पहना था वह सिक्योरिटी पर्सन के साथ गए थे किसी ने उनको पहचाना नहीं. इतने प्यार और केयर के साथ ट्रोलिंग करने के लिए आप सभी को बहुत धन्यवाद.

महानायक के ब्लॉग से साफ होता है कि उन्होंने कोई भी रूल नहीं तोड़ा है और जिन लोगों ने इसे गलत समझा है उन लोगों को उन्होंने समझा दिया है और सॉरी भी कहा है. फिलहाल वो दीपिका और प्रभास के साथ फिल्म प्रोजेक्ट के को लेकर बिजी हैं.