ट्विटर से ब्लूटिक हटने पर परेशान हुए Amitabh Bachchan, हाथ जोड़ कही ये बात

मुंबई : 20 अप्रैल के दिन माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने कई सारे वेरीफाई अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिया है, जिसमें महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का नाम भी शामिल है. उनके साथ सलमान खान, शाहरुख खान, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली जैसे सितारों के अकाउंट से भी ब्लूटिक हटा दिया गया है.

इस मामले में अब बिग बी को अपनी चुप्पी तोड़ते हुए देखा गया है और उन्होंने ट्वीट करते हुए ट्विटर से अपना ब्लू टिक लौटाने की मांग की है और उनका यह ट्वीट हर जगह वायरल हो रहा है.

ट्वीट में अमिताभ बच्चन लिखते हैं- ए twitter भइया ! सुन रहे हैं ? अब तो पैसा भी भर दिये हैं हम ...  तो उ जो नील कमल होत है ना, हमार नाम के आगे, उ तो... वापस लगाय दें भैया , ताकि लोग जान जायें की हम ही हैं - Amitabh Bachchan .. हाथ तो जोड़ लिये रहे हमI अब का, गोड़वा जोड़े पड़ी का ??

अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है और इस पर फैंस के रिएक्शन आना भी शुरू हो गए हैं. कुछ लोगों ने उन्हें ब्लूटिक के लिए परेशान ना होने की सलाह दी है और कुछ का कहना है कि क्या करें बच्चन साहब एलन मस्क को समझाना मुश्किल है. किसी ने कहा कि सब्र का फल ब्लूटिक होता है और इसके अलावा और भी कई रिएक्शन देखे जा रहे हैं.