Kalki 2898 AD से अमिताभ बच्चन का नया पोस्टर हुआ जारी, जानिए फिल्म कब होगी रिलीज

मुंबई : अमिताभ बच्चन की आगामी पौराणिक-विज्ञान-कथा महाकाव्य 'कल्कि 2898 AD' के कलाकारों ने 81 वर्षीय अभिनेता के जन्मदिन पर फिल्म से उनका एक पोस्टर प्रस्तुत किया. फर्स्ट लुक पोस्टर में बच्चन के किरदार को एक ऋषि के रूप में दर्शाया गया है जो एक गुफा जैसी प्रतीत होती है और सूरज की रोशनी सीधे उसके ऊपर पड़ रही है. मेगास्टार के पोस्टर में सिर्फ उनकी आंखें नजर आ रही हैं, जो घनी दाढ़ी में नजर आ रहे हैं.

वैजयंती मूवीज ने आधिकारिक अकाउंट से ट्वीट किया कि, आपकी यात्रा का हिस्सा बनना और आपकी महानता का गवाह बनना सम्मान की बात है. जन्मदिन मुबारक हो @SrBachchan सर - टीम #Kalki2898AD,. नाग अश्विन बहुभाषी विज्ञान कथा फिल्म के निर्देशक हैं, जिसे पहले प्रोजेक्ट के के नाम से जाना जाता था. दीपिका पादुकोण, कमल हासन और प्रभास सभी फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं.

'कल्कि 2898 AD' के बारे में: 

हिंदू पौराणिक कथाओं के अनुसार, कल्कि को विष्णु का आगामी अंतिम अवतार माना जाता है. जब वर्तमान युग, जिसे कलियुग या कलियुग के नाम से भी जाना जाता है, उस निष्कर्ष पर पहुंचेगा जब अत्याचारी विश्व पर नियंत्रण करेंगे और धर्म पूरी तरह से गायब हो जाएगा, कल्कि उत्पीड़न को समाप्त करने और एक नए युग की शुरुआत करने के लिए पृथ्वी पर आएंगे. वैजयंती मूवीज के सी असवानी दत्त द्वारा निर्मित 'कल्कि 2898 AD' में दिशा पटानी भी हैं. इसके अगले साल रिलीज होने की संभावना है.