अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हुई सगाई, सोशल मीडिया पर छाईं तस्वीरें

मुंबई: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mueksh Ambani) के घर इन दिनों जश्न का माहौल है. जी हां!! दरअसल मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी बहुत जल्द अपनी गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट के साथ सात फेरे लेने वाले हैं और अब शादी के फंक्शंस भी शुरू हो चुके हैं.

हाल ही में इस कपल की मेहंदी फंक्शन की तस्वीरें और विडियोज सामने आए थे, जिसमें होने वाली दुल्हनिया राधिका, अनंत अंबानी के नाम की मेंहदी लगाकर थिरकते हुए नजर आ रहीं थीं.

वहीं अब अनंत और राधिका की सगाई की भी तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं. अनंत अंबानी (Anant Ambani) की सगाई राधिका मर्चेट (Radhika Merchant) से हो गई है. दोनों की सगाई मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित घर एंटीलिया में हुई. इस मौके पर एंटीलिया को बहुत ही खूबसूरत अंदाज में सजाया गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक अनंत और राधिका की सगाई पुरानी परंपरा गोल धना और चुनरी विधि से हुई. वहीं इस दौरान पूरा अंबानी परिवार एकसाथ नजर आया, यही नहीं सभी ने मीडिया के सामने खूब पोज भी दिए. अंबानी परिवार की ये तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गईं हैं और लोगों के खूब रिएक्शंस भी आने शुरू हो गए हैं.