अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई का इनसाइड वीडियो आया सामने, इंगेजमेंट रिंग लेकर पहुंचा डॉग

मुंबई: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mueksh Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी बहुत जल्द अपनी गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. छोटे बेटे की शादी है ऐसे में उनके घर पर खूब रौनक देखने को मिल रही है.

19 जनवरी को अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेट (Radhika Merchant) की सगाई की रस्में भी हुईं, जिसकी तस्वीरें सामने आ चुकी हैं, और इंटरनेट की दुनिया में धड़ल्ले से वायरल हो रहीं हैं. दोनों की सगाई मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित घर एंटीलिया में हुई. इस मौके पर एंटीलिया को बहुत ही खूबसूरत अंदाज में सजाया गया था.

वहीं अंबानी परिवार के इस जश्न में बॉलीवुड सितारों ने भी शिरकत की और अपनी मौजूदगी से उन्होंने फंक्शन में चार चांद लगा दिया. अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर गुरुवार देर रात तक सितारों का आना जाना लगा हुआ था, पूरे सोशल मीडिया पर इंगेजमेंट पार्टी में शामिल हुए सितारों और अंबानी परिवार की फोटोज और विडियोज छाएं हुए हैं.

वहीं अब अनंत और राधिका की इंगेजमेंट सेरेमनी का इनसाइड वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में ईशा अंबानी छोटे भाई अनंत की सगाई की अनाउंसमेंट करती नजर आती हैं. इसके बाद उनका डॉग अनंत और राधिका के लिए उनकी सगाई की रिंग लेकर आता है और फिर कपल एक दूसरे को रिंग पहनाते हैं. इसके बाद नीता अंबानी फैमिली के सदस्यों के साथ सरप्राइज डांस करती नजर आती हैं. इस दौरान वीडियो में पूरा अंबानी परिवार जश्न में डूबा नजर आ रहा है.

देखें वीडियो -

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)