ब्लॉकबस्टर लाने की तैयारी में अनीस बज्मी और Shahid Kapoor, फिल्म के लिए मिलाया हाथ

मुंबई : बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अनीस बज्मी (Anees Bazmee)  और एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) जल्द ही एक ब्लॉकबस्टर फिल्म लेकर आने वाले हैं. एक्टर ने डायरेक्टर के साथ हाथ मिलाया है और यह भी बताया जा रहा है कि शाहिद ने इस प्रोजेक्ट के लिए अपनी फीस भी कम कर दी है और वह सिर्फ 25 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं. जबकि दिनेश विजान की एक फिल्म के लिए उन्होंने हाल ही में 35 करोड़ चार्ज किए थे.

साल 2022 में आई कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 को अनीस बज्मी ने ही डायरेक्ट किया था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया. फिलहाल हर किसी की जुबान पर अनीस का नाम ही चढ़ा हुआ है और शाहिद कपूर यह समझ चुके हैं कि किसी भी प्रोजेक्ट की सफलता उसके कमर्शियल सक्सेस पर टिकी हुई है इसलिए उन्होंने अपनी फीस को कम कर दिया है.

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो शाहिद कपूर को आखिरी बार फिल्म जर्सी में देखा गया था जिसमें वह मृणाल ठाकुर के साथ नजर आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी. शाहिद कपूर जल्दी पुष्कर ओझा की फिल्म योद्धा में नजर आने वाले हैं जो 7 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.