पति से अलग हुई अंगूरी भाभी, 19 साल बाद tuta Shubhangi Atre का रिश्ता

मुंबई : भाभी जी घर पर हैं टीवी शो की कैरेक्टर अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. जानकारी के मुताबिक वह अपने पति पीयूष पूरी से अलग हो गई हैं. 

कपल का रिश्ता 19 सालों का है लेकिन पिछले 1 साल से यह साथ नहीं रह रहे हैं और सुलह होने की संभावना कम बताई जा रही है इसलिए कहा जा रहा है कि ये अलग हो गए हैं इन दोनों की बेटी भी है. शुभांगी के पति डिजिटल मार्केटिंग की फील्ड में काम करते हैं. दोनों की शादी इंदौर में हुई थी जहां इनका परिवार रहता है.

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत करते हुए शुभांगी ने कहा कि हम 1 साल से साथ नहीं रह रहे हैं और हम दोनों ने अपने रिश्ते को बचाने के लिए बहुत कोशिश की है. हमें यह एहसास हुआ है कि हम आपसे मतभेदों को नहीं सुलझा सकते हैं इसलिए एक दूसरे को स्पेस देने और करियर पर ध्यान देने का निर्णय लिया है. 

एक्ट्रेस ने बताया कि हमारे लिए इस निर्णय तक पहुंचना बिल्कुल भी आसान नहीं था क्योंकि मेरे लिए फैमिली फर्स्ट प्रायरिटी है, जो हम सभी के लिए होती है और जब इतने सालों का रिश्ता टूटता है तो आपको मेंटली और फिजिकली बहुत परेशान करता है. 

शुभांगी और पीयूष ने यह भी तय कर लिया है कि उन दोनों के बीच आपसी मतभेदों का असर उनकी बेटी पर नहीं होगा. 18 साल की आशी अपनी मां के साथ रहती है और रविवार को पिता उससे मिलने के लिए आते हैं. कसौटी जिंदगी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली शुभांगी अंगूरी भाभी के किरदार से दर्शकों के बीच चर्चा में बनी हुई हैं.