माइनस 110 डिग्री में शर्टलेस होकर वर्कआउट करते नजर आए Anil Kapoor, हैरान हुए फैंस

मुंबई : बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र 87 की उम्र में अपने वर्कआउट से हर किसी को हैरान करते हुए देखे जाते हैं और अब अनिल कपूर (Anil Kapoor) को भी अपनी फिटनेस से लोगों को चौंकाते हुए देखा जा रहा है. उन्हें जल्दी फिल्म फाइटर में देखा जाने वाला है जिसके लिए वह जी तोड़ तैयारी कर रहे हैं और हाल ही में उनका मास्क लगाए ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए एक वीडियो सामने आया था. वीडियो के बाद अब उनका माइनस 110 डिग्री तापमान में कार्डियो करते हुए फोटो सामने आया है जिसमें सभी को हैरान कर दिया है.

ठंड में बिना कपड़ों के भला कौन रह पाता है लेकिन इतनी ठंड के बावजूद भी अनिल कपूर एक चेंबर के अंदर हाफ पैंट पहने वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं और यहां का तापमान -110 डिग्री सेल्सियस था.

अपना वर्कआउट वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा नॉटी 40 का टाइम गया अब सेक्सी 60 का टाइम है. उनकी इस वीडियो पर जैकी श्रॉफ, नीतू कपूर, शिल्पा शेट्टी, कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर समेत कई सितारों ने कमेंट किया है.

बता दें कि अनिल कपूर फैट कम करने और फिट होने के लिए कायरोथेरेपी ले रहे हैं जो कोल्ड थेरेपी कहीं जाती है लेकिन इसे प्रोफेशनल एक्सपर्ट्स की सलाह और देखरेख में ही किया जा सकता है.