Animal: रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म से रश्मिका मंदाना का पहला लुक जारी, निभाएंगी यह किरदार

मुंबई : अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने अपनी आगामी फिल्म एनिमल से अपने पहले लुक का पोस्टर साझा किया है. शनिवार को इंस्टाग्राम पर रश्मिका ने अपने किरदार गीतांजलि का भी परिचय दिया. पोस्टर में रश्मिका जमीन की ओर देखते हुए मुस्कुराती नजर आ रही हैं. अभिनेता ने मैरून चेक साड़ी और मैचिंग ब्लाउज पहना हुआ है. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'आपकी गीतांजलि (लाल दिल वाली इमोजी)'. 

हाल ही में फिल्म की टीम ने अभिनेता अनिल कपूर का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्टर साझा किया और इसे कैप्शन दिया कि, 'एनिमल का बाप, बलबीर सिंह!' पोस्टर में अनिल एक कुर्सी पर बैठे हैं और उनके सीने पर पट्टी बंधी हुई है और उनके चेहरे पर गंभीर भाव हैं. वह बलबीर सिंह की भूमिका निभाएंगे. संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणबीर कपूर, तृप्ति डिमरी और बॉबी देओल भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. मेकर्स 28 सितंबर को रणबीर के जन्मदिन पर फिल्म का टीज़र जारी करेंगे. हाल ही में एनिमल की टीम ने रणबीर का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया था. नए पोस्टर में रणबीर नीले रंग का सूट पहने सिगरेट पीते और लाइटर पकड़े नजर आ रहे हैं. उन्हें लंबे बाल और धूप का चश्मा पहने देखा गया.

एनिमल प्री-टीज़र:

इससे पहले, निर्माताओं ने फिल्म का प्री-टीज़र जारी किया था. वीडियो में, कई लोगों ने खोपड़ी के मुखौटे, सफेद शर्ट, काली वास्कट और टाई पहनी हुई थी. वे कुल्हाड़ियाँ भी चलाते थे. रणबीर समूह से लड़ने के लिए हाथ में कुल्हाड़ी लेकर चला गया. उसने अपनी कुल्हाड़ी घुमाकर कई लोगों को मार डाला, जिनमें से कई लोग भागने में सफल रहे. रणबीर ने सफेद धोती और कुर्ता पहना था. वह अपनी दाढ़ी और बाल लंबे रखते थे. टीज़र में अभिनेता के चेहरे का केवल एक हिस्सा दिखाया गया था लेकिन उनके चेहरे पर कुछ निशान दिखाई दे रहे थे. एनिमल 1 दिसंबर को पांच भाषाओं. हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.