एनिमल का बाप! अनिल कपूर ने अपनी आगामी फिल्म का परिचय कुछ इस तरह दिया, रणबीर अभिनीत फिल्म में 'बलबीर सिंह' के रूप में आएंगे नज़र

मुंबई : संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल', जिसमें रणबीर कपूर नायक हैं, फिल्म की रिलीज के लिए हमारे इंतजार को और कठिन बना रही है. इसमें रणबीर कपूर के पिता की भूमिका में अनिल कपूर भी हैं. 'एनिमल' से उनका फर्स्ट-लुक पोस्टर गुरुवार को जारी किया गया था, जहां वह अपनी छाती के कुछ हिस्सों को पट्टियों से ढंके हुए दिख रहे थे. 

'एनिमल' में अनिल कपूर रणबीर कपूर के पिता का किरदार निभा रहे हैं. उन्होंने आखिरकार फिल्म से अपना पहला लुक जारी कर दिया है. उसी दौरान जब अनिल कैमरे की ओर ध्यान से देख रहे थे तो ऐसा लग रहा था कि उनकी तबीयत खराब है. पट्टियाँ उसकी छाती के कुछ हिस्सों को ढँकती हुई प्रतीत हो रही थीं. इसे साझा करते हुए, अनिल कपूर ने लिखा, जानवर का बाप बलबीर सिंह!

'एनिमल' का टीज़र:

'एनिमल' निर्माताओं ने आखिरकार घोषणा की है कि फिल्म का टीज़र 28 सितंबर को रणबीर कपूर के जन्मदिन के अवसर पर रिलीज़ किया जाएगा. निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने एक्स पर जाकर प्रमुख अपडेट की घोषणा की. उन्होंने फिल्म से रणबीर के नए पोस्टर के साथ लिखा, 28 सितंबर को टीज़र. पहले, 'एनिमल' सितंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. इसे 'जवान' की रिलीज के साथ मेल खाने से रोकने के लिए, फिल्म को स्थगित कर दिया गया था. अब यह 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' में रणबीर कपूर एक पूर्ण सामूहिक भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी हैं.