Animal का नया गाना 'हुआ मैं' हुआ रिलीज, रणबीर-रश्मिक रोमांटिक अंदाज में आए नज़र

मुंबई : रणबीर कपूर एक्शन ड्रामा फिल्म 'एनिमल' से बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं. संदीप वांगा रेड्डी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उनका लुक सख्त और कठोर है, जो अपने पिता के साथ एक जहरीला रिश्ता साझा करते हैं. हालांकि, उनके चरित्र का एक नरम पक्ष भी है जो हाल ही में रिलीज़ हुए रोमांटिक ट्रैक 'हुआ मैं' में स्पष्ट है.

'हुआ मैं' के बारे में: 

आज, 11 अक्टूबर को, 'एनिमल' के निर्माताओं ने इसका बहुप्रतीक्षित रोमांटिक ट्रैक 'हुआ मैं' रिलीज़ किया है. लगभग दो मिनट और 45 सेकंड लंबा यह गाना मुख्य पात्रों रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना से शुरू होता है क्योंकि उनका सामना उनके परिवार के सदस्यों से होता है. दोनों एक दूसरे के साथ आवेशपूर्ण चुंबन साझा करते हैं. बाद में, वे शादी कर लेते हैं और निजी विमान उड़ाते हैं. एक बिंदु पर, रणबीर का किरदार रश्मिका को विमान उड़ाना सिखाता है .पूरे गाने के दौरान, जोड़े में एक-दूसरे के लिए बहुत प्यार और जुनून झलकता है. 'हुआ मैं' को राघव चैतन्य और प्रीतम ने गाया है और Jam8 ने संगीतबद्ध किया है. गाने के बोल मनोज मुंतशिर शुक्ला ने लिखे हैं..

फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी, सलोनी बत्रा, शक्ति कपूर और सुरेश ओबेरॉय हैं. यह एक पिता-पुत्र की जोड़ी की कहानी है जो अंडरवर्ल्ड की पृष्ठभूमि के बीच एक-दूसरे के साथ विषाक्त संबंध साझा करते हैं. एनिमल को पहले 11 अगस्त को रिलीज़ किया जाना था, लेकिन कुछ पोस्ट-प्रोडक्शन कार्य लंबित होने के कारण इसे आगे बढ़ा दिया गया. यह फिल्म अब 1 दिसंबर, 2023 को रिलीज़ होने वाली है.