Anita Hassnandani की पति को सलाह, तेजस्वी और करण से लेना चाहिए रोमांस लेसन

मुंबई : टीवी का चर्चित शो नागिन अपने फाइनल युद्ध के लिए बिल्कुल तैयार है. हाल ही में अनीता हसनंदानी (Anita Hassnandani) और अदा खान (Adah Khan) ने शो में एंट्री की है. इन दोनों के आने के बाद शो में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है. इसी बीच अनीता को अपने पति रोहित रेड्डी से यह कहते हुए देखा गया कि उन्हें तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundra) की रोमांटिक केमिस्ट्री से रोमांस का सबक लेना चाहिए. 

इसके पहले अनीता ने अपनी को-स्टार के साथ नागिन अवतार की तस्वीरें शेयर की थी और इसे रियूनियन बताया था. उन्होंने बताया था कि हम ऑनस्क्रीन फेसऑफ के लिए बिल्कुल तैयार है. तेजस्वी प्रकाश की बात करें तो बिग बॉस जीतने के बाद वह नागिन में दिखाई दे रही हैं और हाल ही में उन्होंने बिग बॉस की जीत का 1 साल का जश्न पूरा किया है. इस मौके पर करण कुंद्रा ने उन्हें बधाई देते हुए लिखा शानदार 1 साल के लिए बहुत सारी बधाई मेरी रानी ऐसे बहुत सारे सालाना अभी बाकी है.

करण कुंद्रा की इस पोस्ट पर जवाब देते हुए तेजस्वी ने लिखा यह शानदार जीत मुझे तब हासिल हुई जब तुम मेरे साथ थे, हमारी सच्ची जर्नी अभी शुरू हुई है सनी. शादी की एक्ट्रेस ने हाल ही में गोवा में एक लग्जरी घर और कार खरीदा है इसके अलावा दोनों ने साथ में मिलकर दुबई में एक आलीशान अपार्टमेंट भी खरीदा है इसकी तस्वीरें भी सामने आई थी.