Anju Nasrullah: अंजू ने पति अरविंद से की बातचीत, कहा-बच्चों के लिए आऊंगी, दोनों में हुई तीखी बहस

अलवर : राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी से पाकिस्तान के खैबर पख्‍तूनख्‍वां जाने वाली अंजू को लेकर देशभर में चर्चा हो रही है. वहीं अंजू के पति अरविंद इस बात से बेहद आहत हैं कि वो उन्हें बिना बताए पाकिस्तान चली गईं है. अरविंद अपने साथ हुए धोखे को लेकर इतने नाराज हैं कि वो खुद अंजू के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा देने की बात कह चुके हैं. इस बीच अंजू ने पति अरविंद से बातचीत की. अंजू की फोन पर पति अरविंद से बहस हुई. अंजू ने कहा कि बच्चों के लिए भारत आऊंगी. दोनों में तीखी बहस हुई. अरविंद बोले-तुमने वहां सगाई कर ली. अंजू ने कहा कि मीडिया में जो चाहे बोले जा रहे हो. उनके कहे अनुसार बोले जा रहे हो.

इस प्रतिक्रिया देते हुए अरविंद बोला-'मुझे बात नहीं करनी. आपको बता दें कि भारत से पाकिस्तान पहुंची अंजू ने ईसाई धर्म छोड़कर इस्लाम धर्म अपना लिया है. इतना हीं नहीं, अंजू ने नसरुल्लाह के साथ निकाह भी कर लिया था. अंजू ने अपना नाम बदलकर नया इस्लामी नाम फातिमा रखा. ऐसी खबर मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से सामने आ रही है. अंजू और नसरुल्लाह की शादी का वीडियो भी सामने आया था. अंजू और नसरुल्लाह का निकाह दीर अपर के डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में हुआ. निकाह के बाद अंजू ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं. मेरे पास कम समय है, मुझे फिर यहां आना चाहिए.

अंजू के दोस्त नसरुल्लाह का बयान सामने आया है. नसरुल्लाह ने कहा कि हमने निकाह नहीं किया,अंजू की जो मर्जी होगी वो करूंगा. अंजू ना कहेगी तो शादी नहीं होगी. अदालत में सुरक्षा के लिए गया था. अब दोनों के निकाह करने की खबर सामने आ रही है. दोनों का एक वीडियो भी सामने आया है. अंजू पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा सूबे के कबाइली जिले ऊपरी दीर में नसरुल्लाह से मिलने गई थी. अंजू पहले से शादीशुदा है और उसके 2 बच्चे भी हैं. अंजू की 15 वर्ष की बेटी और 6 वर्ष का बेटा है. अंजू के पति अरविंद राजस्थान में रहते हैं. उन्होंने उम्मीद जताई थी कि अंजू जल्द ही वापस आ जाएगी. 

अरविंद ने कहा था कि उनकी पत्नी गुरुवार को जयपुर जाने की बात कहकर घर से निकली थी, लेकिन बाद में परिवार को जानकारी मिली कि वे पाकिस्तान पहुंच गई है. अंजू का जन्म यूपी के कैलोर गांव में हुआ था और वे राजस्थान के अलवर में रहती थी. नसरुल्लाह और अंजू की दोस्ती साल 2019 में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक के जरिए हुई थी. बातें बढ़ती गईं और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. अंजू लीगल तरीके से पाकिस्तान गई हैं. गत दिन ही नसरुल्लाह ने अंजू से प्रेम संबंध होने के दावों को खारिज करते हुए कहा था कि उनकी शादी करने की कोई प्लानिंग नहीं है और अंजू वीजा की अवधि पूरी होने पर 20 अगस्त को स्वदेश लौट जाएगी.