Ashiqui 4 में नजर आएंगे Ankit Gupta और Priyanka Chahar Choudhary? साजिद खान ने किया अनाउंस

मुंबई : बिग बॉस 16 में प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और अंकित गुप्ता (Ankita Gupta) की केमिस्ट्री दर्शकों को बहुत पसंद आई थी. दोनों के रोमांटिक बॉन्ड ने सभी का दिलजीत लिया था. अब हाल ही में डायरेक्टर साजिद खान (Sajid Khan) ने इन दोनों को साथ में लेकर फिल्म आशिकी 4 बनाने का ऐलान किया है.

अंकित और प्रियंका को हाल ही में साजिद खान के साथ स्पॉट किया गया. इस दौरान ये लोग काफी खुश नजर आए. यहां जब मीडिया ने इनसे सवाल जवाब किए तो साजिद ने बताया कि वो इन दोनों को साथ में लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं, जो आशिकी 4 होगी. हालांकि, ये बात उन्होंने मजाक में कही.

साजिद ने बताया कि अंकित और प्रियंका के साथ उनकी फोन पर बात होती रहती है. यह भी कहा कि बिग बॉस के घर में उनकी दोस्ती मतलब के लिए या दिखावे के लिए नहीं हुई थी बल्कि इसलिए हुई थी क्योंकि वह एक दूसरे को पसंद करते हैं. उन्होंने कहा कि बाहर आने के बाद सब व्यस्त हो गए हैं लेकिन फिर भी बॉन्ड वैसा ही है.

वहीं अब्दु और स्टेन के झगड़े पर साजिद ने बताया कि वह दोनों यंग है एक 19 साल का है और एक 23 साल का है और इस तरह के नौजवानों में लड़ाई झगड़ा होता रहता है. जब अब्दु इंडिया वापस लौटेगा तो हम सब मिलकर उसके और स्टेन के झगड़े को खत्म करवा देंगे