चांद पर होगा Ankit Gupta और Priyanka Chahar Choudhary का आशियाना, फैन ने दिया तोहफा

मुंबई : प्रियंका चार चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary)  और अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) टेलीविजन के सबसे चर्चित चेहरों में से एक है और फैंस इन्हें कपल के रूप में देखना बहुत ज्यादा पसंद करते हैं. हमेशा चर्चा में बनी रहने वाली ये जोड़ी अपनी बेहतरीन बॉन्डिंग के लिए पहचानी जाती है. अब एक बार फिर ये सुर्खियों में बने हुए हैं क्योंकि अब ये चांद पर अपना घर बनाने जा रहे हैं. जी हां, जान कर आपको थोड़ी हैरानी जरूर होगी लेकिन एक फैन की तरफ से दोनों को नया तोहफा दिया गया है

अंकित गुप्ता ने सोशल मीडिया के जरिए एक क्लिप शेयर किया है जिसमें उन्होंने प्रियंका को भी टैग किया है. इस क्लिप में उन्होंने फैंस द्वारा दिए गए गिफ्ट की पूरी जानकारी दी है और बताया है कि उन्हें चांद पर एक एकड़ जमीन के तोर पर मिली है उन्होंने बॉक्स को अनबॉक्सिंग भी किया जिसमें खरीदी गई जमीन का सर्टिफिकेट और एक चांद जिस पर I Own Moon लिखा हुआ दिखाई दे रहा है.

फैन ने ये जमीन सिर्फ अंकित गुप्ता को नहीं बल्कि प्रियंका को भी दी है और इस गिफ्ट को पाकर दोनों खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. अंकित ने वीडियो के जरिए फैन द्वारा मिले हुए इस नायाब गिफ्ट के लिए धन्यवाद भी दिया है.