Kapil Sharma Show को एक और कलाकार ने कहा अलविदा, ये है वजह

मुंबई : 7 सालों से द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma show) दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. एक समय ऐसा था जब शो के किरदार दर्शकों के दिल दिमाग में बस गए थे और लोगों को उनकी डायलॉग भी याद रहते थे. नए सीजन के साथ इसमें कई बदलाव देखने को मिले हैं. कुछ नए कलाकार जुड़े हैं और कुछ लोगों ने शो को अलविदा कहा है. कृष्णा अभिषेक हो या चंदन प्रभाकर इन लोगों ने शो छोड़ा है और अब इस लिस्ट में सिद्धार्थ सागर (Sidharth Sagar) का नाम जुड़ गया है और उनके शो छोड़ने की खबर सामने आ रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में अलग-अलग किरदारों में नजर आए सिद्धार्थ मेकर्स से अपनी फीस बढ़ाने को बोल रहे थे लेकिन उनका मेहनताना नहीं बढ़ाया जा रहा था. इसी के चलते उन्होंने शो छोड़ने का फैसला लिया है. यह भी बताया जा रहा है कि वह मुंबई से वापस अपने घर दिल्ली लौट गए हैं और अब उनके शो में वापस आने की उम्मीद बहुत कम है.

सिद्धार्थ अकेले नहीं हैं, उनके पहले कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर, अली असगर, उपासना सिंह, सुनील ग्रोवर, भारती सिंह जैसे कलाकार भी शो को अलविदा कह चुके हैं. मामले में सिद्धार्थ सागर का कहना है कि फिलहाल में इस बारे में कोई भी रिएक्शन नहीं दे सकता हूं क्योंकि अभी हमारे बीच बात चल रही है और कुछ भी कह पाना मुश्किल है इसलिए मैं कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता.