कोटा में एक और कोचिंग स्टूडेंट ने की आत्महत्या, 7 दिन पहले ही नीट परीक्षा की तैयारी के लिए आया था; इस साल अब तक 16 छात्रों ने दी जान

कोटा: शिक्षा नगरी कोटा में एक और कोचिंग स्टूडेंट ने आत्महत्या की है.  छात्र पुष्पेंद्र जालौर से कोटा 7 दिन पहले ही नीट परीक्षा की तैयारी के लिए आया था. छात्र अपने चचेरे भाई के साथ कोटा के जवाहर नगर थाना इलाके के राजीव गांधी नगर के हॉस्टल में रह रहा था. 

चचेरा भाई बाजार में खाना लेने गया था. जब वह वापस लौटा तो छात्र पुष्पेंद्र बन्द कमरे में फांसी के फंदे पर झूला हुआ था. आज छात्र के परिजन जालौर से कोटा पहुंचे और जिला प्रशासन से मांग की है कि कोटा में लगातार हो रहे सुसाइड के मामलों की तह तक जांच की जाए ताकि तो स्टूडेंट्स की मौत की असल वजह पता लगाई जा सकती है. 

 

महज 7 दिन में कोटा में ऐसा क्या हुआ की उतने मौत को गले लगाया:
छात्र के परिजनों ने कहा कि छात्र पुष्पेंद्र पढ़ाई में अच्छा था और उसी ने कोटा में आकर पढ़ाई करने की जिद की. महज 7 दिन में कोटा में ऐसा क्या हुआ कि उसने मौत को गले लगा लिया. कोटा में इस साल स्‍टूडेंट की सुसाइड का ये 16वां मामला है. यह एक चिंताजनक स्थिति है जो जन प्रतिनिधियों से लेकर पुलिस और प्रशासन तक को चिंतित कर रही है.