Satish Kaushik को याद कर इमोशनल हुए Anupam Kher, लिखा- जा तुझे माफ किया

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) के लिए बीते दिन उनके घर पर प्रेयर मीट का आयोजन किया गया, जिसमें उनके कई करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए. अनुपम खेर (Anupam Kher) को भी यहां पर देखा गया और इसके बाद वह सोशल मीडिया पर अपने दिल की बात लिखते हुए नजर आए.

अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सतीश कौशिक को श्रद्धांजलि देते हुए नजर आ रहे हैं इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा जा मैंने तुझे माफ किया, मुझे अकेला छोड़कर जाने के लिए मैं वैसे भी तुझे लोगों की हंसी में ढूंढ लूंगा.

अनुपम खेर ने सतीश कौशिक के लिए कहा कि वह उनकी दोस्ती को बहुत मिस करेंगे और यह भी कहा कि तेरा फेवरेट गाना लगाया है बैकग्राउंड में तू भी याद करेगा. यह दोनों कलाकार बीते चार दशक से एक दूसरे के दोस्त हैं और सतीश कौशिक के जाने का अनुपम खेर को गहरा सदमा लगा है और वो कई बार अपना दुख जाहिर कर चुके हैं.

बता दें कि आने के लिए 9 मार्च को सतीश कौशिक दिल्ली पहुंचे थे जहां उन्होंने खूब इंजॉय किया था. लेकिन रात में अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी थी और कार्डियक अरेस्ट आने की वजह से उन्होंने दम तोड़ दिया था.