Pathaan के बॉयकॉट और सक्सेस पर Anupam Kher ने दी राय, कही ये बात

मुंबई : शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म पठान (Pathaan) इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन फिल्म बन चुकी है. डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने अपने बेहतरीन काम से यह साबित कर दिया है कि अगर कहानी अच्छी हो और फिल्म को पेश करने का तरीका बेहतर हो तो ऑडियंस थिएटर जरूर पहुंचेगी.

25 जनवरी को रिलीज होने के बाद यह फिल्म हर दिन नए रिकॉर्ड बनाती है नजर आ रही है और दुनिया भर में अब तक 832 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. फिल्म को लेकर बॉयकॉट ट्रेंड चलाया गया था जिस पर अब अनुपम खेर (Anupam Kher) को अपने विचार रखते हुए देखा गया.

डीएनए के साथ बातचीत में अनुपम खेर ने कहा कि कोई भी ट्रेंड देखकर फिल्में देखने के लिए प्रभावित नहीं होता. फिल्म का ट्रेलर पसंद आता है तो लोग इसे देखना चाहते हैं और अगर कहानी अच्छी है तो इसे कितना भी तोड़ मरोड़ कर पेश किया जाए लोग विरोध की भावना के बावजूद भी थिएटर जाएंगे. यह भी कहा कि दर्शकों ने कभी भी सिनेमा का बहिष्कार नहीं किया था हमारी के चलते सभी को घर में रहने के लिए बोला गया था और लोगों ने एंटरटेनमेंट के नए साधन तलाशे थे. ओटीटी प्लेटफार्म पर जमकर फिल्में देखी गई और उन्होंने आसानी से फिल्म देखने के उपाय खोजे हैं. 100 सालों या उसके भी बाद ऐसी परिस्थिति बनी होगी और लोगों को डर से बाहर निकलने में समय लगता है.