Satish Kaushik को खोने के गम में डूबे Anupam Kher, नहीं भूल पा रहे दोस्त की यादें

अपने बेहतरीन कॉमेडी से हमेशा दर्शकों को गुदगुदाने वाले सतीश कौशिक (Satish Kaushik) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है लेकिन उनके चाहने वालों के दिलों में वह अभी भी जिंदा है. अनुपम खेर (Anupam Kher) उनके अजीज दोस्तों में से एक हैं और अपने साथी को खो देने के गम से एक्टर उबर नहीं पा रहे हैं. दोनों 45 साल से एक दूसरे के दोस्त थे लेकिन अब अनुपम को सतीश की यादों के सहारे ही जिंदगी गुजारनी होगी.

हाल ही में अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह इमोशनल होकर सतीश कौशिक की यादों में खोए हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कहा कि वह अपने दोस्त के जाने से बहुत दुखी है इसलिए लोगों से बात कर रहे हैं.
 वह सतीश को खोने के गम से बाहर नहीं आ पा रहे हैं और यह बात उन्हें खा रही है कि सतीश इस दुनिया में नहीं है.

अनुपम खेर ने कहा कि सतीश कौशिक उनके लिए एक आदत थी जिसे वह कभी छोड़ना नहीं चाहते थे. लेकिन अब जब वह इस दुनिया में नहीं है तो वह समझ नहीं पा रहे कि इस बात को कैसे बर्दाश्त करें.

एक्टर ने आगे कहा कि मैं सोच रहा था खाना खाऊं क्या खाऊं फिर मुझे याद आया कि सतीश को फोन करता हूं. मैंने अपने हाथों में फोन लिया और मुझे याद आया कि यह सब मेरे लिए बहुत मुश्किल है. हमने 45 साल दूसरे के साथ बिताए हैं, साथ में सपने देखे हैं साथ में जिंदगी शुरू की है और मेहनत के दम पर इस मुकाम पर पहुंचे. 

अनुपम रोज सुबह 8बजे के बाद सतीश कौशिक को फोन करते थे और अब दोस्त के चले जाने के बाद उन्हें खालीपन महसूस हो रहा है और उन्हें समझ नहीं आ रहा कि वह किस तरह से मूव ऑन करें इसलिए वह लगातार अपनी फीलिंग फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं.