Anushka Sharma ने Cannes की पार्टी में लगाया ग्लैमर का तड़का, फैंस हुए दीवाने

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन तीनों सुर्खियों में बनी हुई है क्योंकि न सिर्फ उनके लंबे समय के बाद एक पिक्चर आने वाली है बल्कि हाल ही में उन्होंने कांस फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू भी किया है. अनुष्का शर्मा चाहे कैजुअल लुक में हो या फिर पार्टी और इवेंट में वह हमेशा ही अपने लुक से लोगों का ध्यान खींच लेती हैं और फिल्म फेस्टिवल में भी उन्होंने यही किया है.

एक्ट्रेस ने अपने डेब्यू के दौरान शानदार लुक कैरी किया था. इसी के साथ कांस की पार्टी में उन्हें पिंक कलर के स्ट्रैपलेस टॉप में देखा गया, जिसे उन्होंने शिमरी ब्लैक पेंट और हाई हील्स के साथ कैरी किया था.

पार्टी के लिए तैयार हुई अनुष्का इस लुक में जबरदस्त लग रही थी और उन्होंने पोनीटेल और डायमंड इयररिंग के साथ अपना लुक कंप्लीट किया था. एक्ट्रेस ने मिनिमम मेकअप रखा था जो उनके लुक में चार चांद लग रहा था और वो बहुत खूबसूरत लग रही थी.

एक्ट्रेस के कांस डेब्यू लुक की बात करें तो यहां पर वह रिचर्ड क्वीन के डिजाइन किए गए ऑफ शोल्डर व्हाइट गाउन में पहुंची थी और अपनी अदाओं से सभी का दिल जीत लिया था. यह ए लाइन ड्रेस अनुष्का ने हाई हील्स के साथ कैरी की थी और स्लीक हेयर बन और डायमंड इयररिंग या साथ न्यूड मेकअप से लुक कंप्लीट किया था. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और फैंस तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं.