Anushka Sharma को याद आया बचपन, वीडियो में दिखाया अपना घर और स्कूल

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को हाल ही में उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन करते हुए देखा गया था. इसके कई सारे फोटो और वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किए थे और अब एक बार फिर से उन्हें कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए देखा गया है.

एक्ट्रेस ने जो वीडियो शेयर की है वह इंदौर के महू में स्थित उनके स्कूल और घर की है जहां वह पुरानी यादों को याद करती हुई नजर आई. वीडियो में अनुष्का ने वह गलियां दिखाई जहां वीके जाती जाती थी. उस घर की झलक दिखाई जहां वो रहती थी और जिस स्कूल में उन्होंने पढ़ाई की है वो भी वीडियो में नजर आ रहा है.

सभी जगह की वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा एक बार फिर महू मध्य प्रदेश में जाना हुआ, वह जगह जहां पर मेरा बचपन बीता. जहां मैंने पहली बार स्विमिंग सीखी जहां मैंने अपने भाई को खुद के बर्थडे पर वीडियो गेम ले कर दिया. जहां पहली बार पापा के साथ स्कूटर चलाया, वो जगह जो हमेशा मेरे दिल में रहेगी. एक्ट्रेस की की इस वीडियो को फैंस बहुत पसंद करते हुए नजर आ रहे हैं.

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म चकदा एक्सप्रेस में नजर आने वाली हैं जिसकी शूटिंग हाल ही में खत्म हुई है. यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की जिंदगी पर आधारित है. जिनका किरदार अनुष्का निभाती हुई नजर आएंगी.