Shalin Bhanot के शायरी न सुनने पर भड़की Archana, बोलीं- नहीं बनाऊंगी खाना

मुंबई : बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में हर दिन कोई ना कोई नया ड्रामा देखने को मिलता है. इन दिनों यहां पर अर्चना गौतम (Archana Gautam) पर शायरी सुनाने का भूत चढ़ा हुआ दिखाई दे रहा है. कुछ घरवाले उनकी शायरी सुन लेते हैं, लेकिन कुछ ऐसे हैं जिन्हें यह बिल्कुल भी पसंद नहीं आती और शालीन भी उन्हीं में से एक है. इस वजह से अर्चना उनसे चिढ़ी हुई है और उन्होंने शालीन के सामने शर्त रख दी है कि अगर वह शायरी सुनेंगे तभी उनका चिकन बनेगा.

इस बात को लेकर शालीन और अर्चना के बीच काफी बहस बाजी हुई. अर्चना ने कहा कि मैंने अदरक पर शायरी सुनाई थी और आपने कहा था मुझे इंटरेस्ट नहीं है. पर शालीन कहते हैं कि यह सब उन्हें इरिटेट करता है तब अर्चना कहती हैं कि मैं बीमार होती हूं तब भी आपके लिए चिकन बनाती हूं जो मेरी ड्यूटी नहीं है. दोनों के बीच बहुत देर तक बहस बाजी होती है और अर्चना शालीन से कह देती हैं कि शायरी नहीं सुनता तो मैं चिकन नहीं बनाऊंगी.

इन दोनों की लड़ाई में प्रियंका भी कूद पड़ती हैं और बहुत सी बातें करती हैं. जिस पर अर्चना जवाब देते हुए बोलती हैं कि यह मेरे झांसे में नहीं आया वरना इसे अच्छा सबक सिखाती. ये सब शालीन सुन लेते हैं और अर्चना को बोलते हैं कि जो कहना है मेरे मुंह पर बोलो पीठ पीछे मत बोलो. शालीन और प्रियंका की भी आपस में हॉट टॉक होती है और प्रियंका उन्हें कहती हैं कि आपने मेरे बारे में भी बहुत सी बातें बोली है. अर्चना कहती है कि हम अकेले हो गए हैं और यह जाकर मंडली में सेट हो गया है. शालीन प्रियंका को बोलते हैं कि हमारी जो भी प्रॉब्लम है उसके बारे में हम बैठ कर बात करेंगे. तीनों के बीच काफी देर तक इसी तरह की तानाकशी देखी गई.