मां मोना शौरी को याद करते नजर आए Arjun और Anshula, लिखा इमोशनल नोट

मुंबई : एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और उनकी बहन अंशुला (Anshula) को अपनी मां मोना शौरी कपूर को 11वीं डेथ एनिवर्सरी पर याद करते हुए देखा गया. इस दौरान दोनों ने इमोशनल नोट्स लिखते हुए अपने दिल की बातों को सभी के सामने रखा और बताया कि अपनी मां को कितना मिस करते हैं.

अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में लिखा जब सबकी नफरतों को हैंडल करने की कोशिश करते हैं तो वास्तव में मां के प्यार की याद आती है, जिससे हर चीज को निपटने में मदद मिलती है.

आगे अर्जुन ने लिखा कि उन्होंने कभी किसी की बोली गई बातों की परवाह नहीं की क्योंकि उनके सामने हमेशा उनकी मां थी जो उन्हें यह बता दी थी कि वह कौन है और क्या है. मैंने लिखा 11 साल बीत गए हैं तब से आप वह कवच बन गई है जो मुझे हर बुरी नजर से बचाता है लेकिन मैं चाहता हूं कि आप यहां हो पर आज की इस क्रूर दुनिया में नफरत का सामना करने की कोशिश करता हूं मुझे आपकी बहुत याद आती है मुझे एक बेहतर इंसान एक खुश और शांत व्यक्ति बनाने के लिए आपका शुक्रिया.

बहन अंशुला ने भी अपनी मां को याद करते हुए लिखा कि 11 साल हो गए हैं. जब से मैंने आपको महसूस किया है और आपकी मुस्कान देखी है, आपका हाथ पकड़ा है. हर साल ये दिन आता है तो ऐसा लगता है मेरे दिल का दर्द बढ़ गया है.

आगे अंशुला ने लिखा मैं आपको रोज याद करती हूं आपसे बहुत ज्यादा प्यार करती हूं और हमेशा करती रहूंगी. दोनों भाई बहनों की इस पोस्ट पर बॉलीवुड के कई कलाकारों ने रिएक्शन देते हुए हार्ट इमोजी की बारिश कर दी है. बता दें कि 25 मार्च 2012 को कैंसर की वजह से मोना शौरी कपूर का निधन हो गया था.