अर्जुन बिजलानी ने नए साल पर लिया बड़ा फैसला, छोड़ दी ये बुरी आदत

मुंबई: टेलीविजन इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर और होस्ट अर्जुन बिजलानी(Arjun Bijlani) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसे सुन उनके फैंस जरूर बेहद खुश हो जाएंगे. जी हां!! दरअसल अभिनेता ने नए साल के मौके पर एक बड़ा फैसला लिया है, और वो ये है कि अर्जुन अपनी एक बुरी आदत छोड़ने जा रहें हैं.

अर्जुन कौन सी अपनी बुरी आदत छोड़ने जा रहें हैं इस बारे में आपको बताऊं तो नए साल के साथ ही अर्जुन बिजलानी ने यह संकल्प लिया है कि वह अपने के बेटे के लिए स्मोकिंग को छोड़ देंगे. अर्जुन के इस फैसले से उनका परिवार तो खुश है ही साथ ही फैंस और यूजर्स भी अभिनेता की जमकर तारीफ कर रहें हैं.

अपने हालिया दिए एक इंटरव्यू में अर्जुन ने कहा, "एक हफ्ता पूरा हो गया है और मैंने अभी तक सिगरेट नहीं पी है. मेरा न्यू ईयर रेसोल्यूशन काम कर रहा है और सच बताऊं तो मुझे काफी अच्छा फील हो रहा है. स्मोकिंग नहीं करना आसान नहीं है लेकिन मैं अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहा हूं." 

अर्जुन ने आगे बताया, "मैंने यह फैसला अपने बेटे के लिए लिया है क्योंकि मैं उसके सामने एक अच्छा उदाहरण पेश करना चाहता हूं. मैंने इस साल की शुरुआत एक पॉजिटिव नोट के साथ की है. मैं फ्रेश और अच्छा महसूस कर रहा हूं." अर्जुन के इस कदम से उनके फैंस काफी खुश हैं.