बहन Anshula Kapoor पर प्यार बरसाते नजर आए Arjun Kapoor, रैंप वॉक करता देख छोड़ दी कुर्सी

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के साथ उनके रिश्ते को लेकर हर दिन कोई न कोई खबर सामने आती रहती है और वह अपनी बहन अंशुला (Anshula) से कितना प्यार करते हैं यह बात किसी से छुपी हुई नहीं है. हाल ही में एक बार फिर यह नजारा देखने को मिला जब अर्जुन अपनी लाडली बहन की हौसला अफजाई करते हुए नजर आए.

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हाल ही में मुंबई में हुए फैशन वीक में अंशुला कपूर ने रैंप वॉक किया और अर्जुन यहां पर अपनी बहन को सपोर्ट करने के लिए पहुंचे थे और उन्हें वॉक करता हुआ देखकर उन्होंने जमकर तालियां बजाई और वह सीटी बजाते हुए दिखाई दिए. अर्जुन कपूर के इस प्यार को देखकर अंशुला के साथ वहां मौजूद बाकी सभी लोग भी मुस्कुराने लगे और यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

मुंबई फैशन वीक में अंशुला ने शिमरी ड्रेस पहनकर रैंप पर अपना जलवा बिखेरा था और इस ड्रेस में उनका लुक का जबरदस्त था. इस ट्रांसपेरेंट ड्रेस के साथ अंशुला ने अपने बालों को खुला रखा था जो उनको खूबसूरत बना रहा था. सोनम कपूर ने भी उनकी तारीफ करते हुए लिखा कि हमें तुम पर बहुत गर्व है, वहीं फैंस भी उनकी तारीफ कर रहे हैं.