जेल से बाहर आते ही Sheezan ने Tunisha Sharma के बारे में कही हैरान करने वाली बात, दिया ये बयान

तुनिशा शर्मा (Tunisha Sharma) सुसाइड मामले में शीजान खान (Sheezan Khan) को पुलिस ने गिरफ्तार करके रखा हुआ था. लेकिन अब कोर्ट में सुनवाई करते हुए 1 लाख के मुचलके पर जमानत दे दी है. जेल से बहरवाते ही शीजान ने कहा कि अब उन्हें आजादी का मतलब समझ में आ रहा है. इस दौरान उन्होंने तुनीशा के बारे में बात की और मां और बहनों को देखकर इमोशनल हो गए.

24 दिसंबर को दास्तान ए काबुल के सेट पर तुनिशा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद एक्ट्रेस की मां की शिकायत पर शीजान को पुलिस ने गिरफ्तार किया था और उन पर आत्महत्या के लिए उकसाने जैसे आरोप लगे थे. हालांकि, एक्टर ने हमेशा खुद को बेकसूर बताया.

जेल से बाहर आने के बाद तुनिशा के बारे में शीजान ने कह कि मैं उसे बहुत मिस कर रहा हूं. अगर वो जिंदा होती तो मेरे लिए लड़ाई करती. बता दें कि एक्ट्रेस की मौत से 15 दिन पहले ही इन कलाकारों का ब्रेकअप हुआ था.

शीजान ने कहा कि मुझे आजादी का असली मतलब अब समझ आया है. जिस वक्त मैंने अपनी मां और बहन को देखा मेरी आंखों में आंसू आ गए. अपने परिवार के पास आकर मुझे बहुत अच्छा लग रहा है, मैं बस अपनी मां की गोद में सिर रखकर लेटना चाहता हूं और भाई बहनों के साथ वक्त गुजारना चाहता हूं.

एक्टर को मुचलके पर जमानत दी गई है और पासपोर्ट भी जमा करवाने को कहा गया है. वकील का कहना है कि सच हमेशा जीत दिलाता है और एफआईआर रद्द के लिए बॉम्बे हाई जाने की बात भी सामने आई है. 9 मार्च को अगली सुनवाई की जाने वाली है.