Kartik Aryan के हाथ से निकली Ashiqui 3? Sara की हुई फिल्म में एंट्री!

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की फिल्म शहजादा बॉक्स ऑफिस पर बिल्कुल भी कमाल नहीं दिखा पा रही है. फिल्म को लेकर माहौल तो बहुत अच्छा क्रिएट किया गया था लेकिन इसके रिलीज के बाद से वह सफलता नहीं मिल सकी जिसकी उम्मीद की जा रही थी. वहीं अब कार्तिक से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है जिसमें यह कहा जा रहा है कि उन्हें आशिकी 3 से बाहर कर दिया गया है. हालांकि, इन खबरों की सच्चाई क्या है वो हम आपको बताते हैं.

कार्तिक आर्यन से जुड़ी जो खबर सामने आ रही है उसमें यह कहा जा रहा है कि शहजादा के फ्लॉप होने की वजह से आशिकी 3 के मेकर्स ने कार्तिक को फिल्म से बाहर करने का फैसला लिया है. लेकिन यह बात बिल्कुल बेबुनियाद है क्योंकि फिलहाल इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और इसका खत्म होने के बाद यह फ्लोर पर जाएगी.

बताया जा रहा है कि कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म में सारा अली खान दिखाई देने वाली है अगर ऐसा होता है दूसरी बार होगा जो दोनों कलाकार साथ काम करेंगे इससे पहले इन्हें लव आज कल में देखा जा चुका है.

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं और सभी इन्हें साथ में देखना चाहते हैं. हालांकि, सारा अली खान की इस फिल्म का हिस्सा बनने की खबरें कितनी सच है ये बता पाना मुश्किल है लेकिन कार्तिक इस फिल्म का हिस्सा अब भी हैं.