Ashish Tiwari को मिला Global Fame Awards 2023, एंटरटेनमेंट जगत में बेहतरीन योगदान के लिए मिला सम्मान

मनोरंजन की दुनिया में सबसे प्रतिष्ठित सम्मानों में से एक के रूप में जाना जाने वाला ग्लोबल फेम पुरस्कार मुंबई में आयोजित किया गया था. यह रेड कार्पेट पर मौजूद कई प्रसिद्ध हस्तियों के साथ ग्लैमर और गर्व से भरी शाम थी.

पत्रकारिता के क्षेत्र में मशहूर नाम आशीष तिवारी के पास जश्न मनाने के दो कारण हैं। आशीष अब न केवल एंटरटेनमेंट मैनेजिंग एडिटर के रूप में बल्कि फर्स्ट इंडिया ग्रुप के लिए राजनीतिक संपादक (महाराष्ट्र) के रूप में भी मजबूती से खड़े हैं और बिना किसी संदेह के अपने अनफ़िल्टर्ड साक्षात्कारों और हमारे साथ बातचीत के साथ मीडिया की दुनिया में एक क्रांति लाए हैं.

आशीष ने सर्वश्रेष्ठ मनोरंजन एडिटर के लिए ग्लोबल फेम अवॉर्ड्स की ट्रॉफी पर अपना नाम दर्ज करवा कर एक और उपलब्धि हासिल की है. वो मनोरंजन उद्योग में अपने अद्वितीय योगदान के लिए वास्तव में इसके हकदार हैं.

आशीष तिवारी अपने अनुभव, विशेषज्ञता, रचनात्मकता का उपयोग करके सर्वश्रेष्ठ मीडिया एजेंसी बनने के विजन के साथ चैनल का नेतृत्व कर रहे हैं. मीडिया से बातचीत के दौरान आशीष ने अपने सीईओ मीडिया उस्ताद श्री. जगदीश चंद्र जी दूरदर्शी सोच के बारे में बात की, जिसके जरिए उन्होंने मनोरंजन की दुनिया का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने के लिए भारत 24 और फर्स्ट इंडिया न्यूज ग्रुप के साथ 360 डिग्री फ्लिप के साथ मीडिया के दृष्टिकोण को बदलने में कामयाबी हासिल की है.