Rajasthan Elections 2023: PCC में मुख्यमंत्री गहलोत की प्रेस कॉन्फ्रेंस, बोले- जनता का विश्वास कांग्रेस पर है

जयपुर: राजस्थान में परसो (25 नवंबर) को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है. इसके 48 घंटे पहले यानी आज शाम 6 बजे से चुनाव प्रचार पर पूरी तरह से थम जाएगा. इसी के चलते आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने PCC में प्रेस कॉन्फ्रेंस की है.

इस दौरान सीएम अशोक गहलोत ने कहा , 'राजस्थान में भी केरल की तरह सरकारी रिपीट होने जा रही है. इस बार हम कई सीटे ऐसी जीतेंगे जो आज तक कांग्रेस नहीं जीत पाई थी. राजस्थान की जनता भाजपा को सबक सिखाएगी.

उन्होंने कहा कि मेरे सीएम रहते प्रदेश में एक भी बार जनता के उपर लाठीचार्ज नहीं हुआ. लेकिन बीजेपी के कुछ लोग यहां आकर गलत माहौल बना रहे हैं, राजस्थान में अभी तक ED के  50 से ज्यादा छापे पड़े, लेकिन एक भी नेता नहीं पकड़ा गया. ये सिर्फ दवाब की राजनीति के तहत किया जा रहा है. भाजपा के लोग राजस्थान की जनता को भड़काने के लिए ये सब कर रहे हैं.

सीएम ने दावा करते हुए कहा कि राजस्थान में पहली बार एंटी इनकम्बेंसी लहर नहीं है. राजस्थान में सरकार रिपीट होने जा रही है. सीएम ने महादेव ऐप और लाल डायरी के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज से जांच करने की मांग की. उन्होंने कहा कि इसकी जांच होनी जरूरी है, ताकि ये पता लग सके कि ये किसका षडयंत्र या साजिश है.