Rajasthan Elections 2023: विश्वेंद्र सिंह की नामांकन सभा में बोले CM अशोक गहलोत, ERCP को लेकर केंद्र सरकार ने प्रदेश के साथ किया भेदभाव

भरतपुर: विधानसभा चुनाव का रंग परवान पर है और नामांकन दाखिल करने का दौर चल रहा है. प्रदेश कि कई विधानसभा में आज प्रत्याशी नामांकन दाखिल कर रहे हैं. इसी कड़ी में डीग-कुम्हेर से कांग्रेस के उम्मीदवार और कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने अपना नामांकन दाखिल किया इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत खुद उनके साथ मौजूद रहे और नामांकन सभा को संबोधित किया. 

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम अशोक गहलोत लोगों को डीग जिला बनने की बधाई देते हुए कहा कि 'डीग-कुम्हेर में इस बार बहुत विकास हुआ है. आज राजस्थान पूरे देशभर में चर्चाओं में आ गया है. शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में सरकार ने अच्छा काम किया. मैंने विश्वेंद्र सिंह जी को किसी काम के लिए कभी मना नहीं किया. 5 साल में हमने प्रदेश का तेजी से विकास किया और गौवंश की मौत पर पशुपालकों को मुआवजा दिया. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ERCP को लेकर केंद्र सरकार ने प्रदेश के साथ भेदभाव किया है. 

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने बुजुर्गों की पेंशन बढ़ाकर 1 हजार रुपए की पूरे देश में आर्थिक अपराधियों को नहीं पकड़ा जा रहा. सरकार गिराने के लिए जांच एजेंसियों का दुरुपयोग हो रहा है, गृह लक्ष्मी योजना में महिला मुखिया को 10 हजार रुपए देंगे. सरकार 2 रुपए किलो की दर से पशुपालकों से गोबर खरीदेगी. महात्मा गांधी अंग्रेजी स्कूलों की योजना आज पॉपुलर हो रही है. इसके बाद सीएम अशोक गहलोत बोले चुनाव जीतने पर हम राजस्थान में OPS को लेकर कानून लाएंगे.