Rajasthan Elections 2023: CM अशोक गहलोत 6 नवंबर को दाखिल करेंगे अपना नामांकन, मल्लिकार्जुन खड़गे भी रहेंगे मौजूद

जयपुर: तीन बार मुख्यमंत्री के रूप में जोधपुर का प्रतिनिधित्व करने वाले सरदारपुरा विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी अशोक गहलोत 6 नवंबर को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की मौजूदगी में अपना नामांकन दाखिल करेंगे, यह पहला मौका होगा जब किसी कांग्रेस प्रत्याशी के नामांकन दाखिल के वक्त उस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौजूद रहेंगे. पूरे राजस्थान प्रदेश के अलावा देश की नज़रें 6 नवंबर पर टिकी रहेंगी जब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और अन्य कांग्रेसी नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ अपना नामांकन दाखिल करेंगे.

बता दें कि राजस्थान में 25 नवम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव में सरदारपुरा  विधानसभा क्षेत्र से एक बार फिर अपना भाग्य आजमा रहे प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 6 नवम्बर को जोधपुर पहुंचेंगे और अपना नामांकन दाखिल करेंगे. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गहलोत के नामांकन को देखते हुए तैयारियां शुरू कर दी गई है. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे भी गहलोत के नामांकन के समय उनके साथ मौजूद रहेंगे. तो वहीं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के अलावा तमाम कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी इस दौरान गहलोत के साथ रहेंगे. 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के जोधपुर में नामांकन को लेकर मुख्यमंत्री के भांजे जसवंत सिंह कच्छवाहा ने आवश्यक तैयारियों को अंजाम दे दिया है. मुख्यमंत्री के परिवारजनों के अलावा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी इसमें शिरकत करेंगे. वहीं यह बात भी सामने आ रही है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत राजकीय उम्मेद स्टेडियम में एक जनसभा को भी संबोधित कर सकते है. हालांकि अभी तक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का ऑफिशियल कार्यक्रम तो नही आया है मगर 6 नवम्बर को यह कार्यक्रम तय बताया जा रहा है.