बीजेपी जयपुर शहर का सदस्यता अभियान; रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव बोले- राजस्थान में पिछले 10 वर्षों में रेल क्षेत्र में जोरदार कार्य हुआ

बीजेपी जयपुर शहर का सदस्यता अभियान;  रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव बोले- राजस्थान में पिछले 10 वर्षों में रेल क्षेत्र में जोरदार कार्य हुआ

जयपुर : केंद्रिय मंत्री अश्विनी वैष्णव आज जयपुर के दौरे पर है. यहां उन्होंने बीजेपी जयपुर शहर का सदस्यता अभियान में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने कवच सिस्टम के बारे में बताते हुए कहा कि रेल दुर्घटनाओं को रोकने के उद्देश्य को लेकर बड़ा कार्य हुआ है. कई वर्षों की तपस्या के बाद ये कार्य हुआ है. कोटा से नागपुर रूट पर कवच का काम पूरा हो गया है.

राजस्थान में पिछले 10 वर्षों में रेल क्षेत्र में जोरदार कार्य हुआ है. विद्युतीकरण का कार्य अब अंतिम दौर में है. कांग्रेस राज में प्रतिदिन 27 किलोमीटर विद्युतीकरण होता था. अब मोदी सरकार में 500 किलोमीटर प्रतिदिन विद्युतीकरण होता है. पहली बार हाईटेक नए स्टेशन बनाए जा रहे हैं.

51 हजार करोड़ के रेलवे से जुड़े कार्य किए जा रहे हैं. विपक्ष कई बार भ्रम फैलाने का काम करता है. संविधान के मसले पर कांग्रेस ने झूठ फैलाया है. संविधान की रक्षा करना बीजेपी के खून में है. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने कश्मीर के लिए बलिदान दिया.