Assembly Elections 2023: कांग्रेस उम्मीदवारों की पहली सूची जारी, मध्य प्रदेश में 144, छत्तीसगढ़ में 30 और तेलंगाना के लिए 55 नामों की सूची हुई जारी

नई दिल्ली: मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ कांग्रेस उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी गई. मध्य प्रदेश में कांग्रेस के 144 उम्मीदवारों की सूची जारी की गई. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के 30 उम्मीदवारों की सूची जारी हुई. तेलंगाना के लिए 55 नामों की सूची जारी हुई. सूची में कमलनाथ,जीतू पटवारी, गोविंद सिंह के नाम है. छत्तीसगढ़ में अंबिकापुर से टीएस सिंह देव चुनाव लड़ेंगे.छत्तीसगढ़ के पाटन से भूपेश बघेल को मैदान में उतारा है.

छिंदवाड़ा से कमलनाथ चुनाव लड़ेंगे. अंबिकापुर से टीएस सिंह देव को टिकट मिला. पाटन से भूपेश बघेल को टिकट मिला. राघोगढ़ से दिग्विजय सिंह के बेटे को टिकट मिला. राऊ से जीतू पटवारी को टिकट,मंदसौर विपिन जैन को टिकट मिला. राघोगढ़ से दिग्विजय सिंह के बेटे को टिकट मिला. राऊ से जीतू पटवारी को टिकट,मंदसौर विपिन जैन को टिकट मिला.

ग्वालियर ग्रामीण से साहब सिंह को टिकट मिला. सोनकच्छ से सज्जन सिंह वर्मा कांग्रेस उम्मीदवार, ग्वालियर पूर्व से सतीश सिकरवार को टिकट मिला. ग्वालियर दक्षिण से प्रवीण पाठक को टिकट मिला. दतिया से अवधेश नायक को टिकट मिला. शिवपुरी से केपी सिंह को कांग्रेस का टिकट मिला. भोपाल मध्य से आरिफ मसूद को टिकट मिला. विदिशा से शशांक भार्गव को टिकट मिला.