Rajasthan Election 2023: विधानसभा चुनाव समाप्त, सीपी जोशी बोले- प्रदेश की जनता बीजेपी के साथ, गहलोत सरकार की विदाई तय

राजस्थानः राजस्थान में मतदान प्रकिया पर पूर्ण विराम लग चुका है. प्रदेश की 199 सीटों पर मतदान हुआ. जिसमें लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. और आने वाली सरकार की किस्मत को ईवीएम में कैद करके रख दिया है. वहीं मतदान समाप्त होने के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि सबसे पहले मैं प्रदेश की जनता का धन्यवाद करता हूं. बहुत शांति पूर्ण मतदान हुआ. और इस प्रदेश के सभी मतदाताओं ने बढ़ चढ़कर मतदान किया. 

जिस प्रकार से प्रदेश की जनता ने बीजेपी पार्टी को आशीर्वाद दिया है. उससे साफ नजर आ रहा है कि जनता मोदी जी और बीजेपी के साथ चल पड़ी है. राजस्थान को विकसित और समृद्धशाली प्रदेश बनाने के लिए, राजस्थान को खुशहाल बनाने के लिए और नारी शक्ति की सुरक्षा के लिए प्रदेश की जनता बीजेपी के साथ है. जिस प्रकार से आज कांग्रेस के नेताओं को विरोध झेलना पड़ा. उससे अपने आप स्पष्ट हो रहा है कि उनका कार्यकाल कैसा रहा होगा. 

कांग्रेस सरकार की विदाई तयः
कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ जनता में आज साफ स्थिति देखने को मिली है. आज पोलिंग बूथों पर जिसप्रकार की स्थिति और तस्वीर देखने को मिली उससे साफ पता लगा रहा था कि जनता कांग्रेस की विदाई चाहती है. 

आपको बता दें कि राजस्थान के 199 विधानसभा क्षेत्रों में सुबह 7:00 से शाम 6:00 बजे तक मतदाना होगा. 199 विधानसभा क्षेत्रों में कुल 51,507 मतदान केन्द्रों पर 5,26,90,146 मतदाता प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे. 18-30 आयु वर्ग के 1,70,99,334 के युवा मतदाता मतदान करेंगे, जिनमें 18-19 आयु वर्ग के 22,61,008 नव मतदाता शामिल हैं. जिला निर्वाचन अधिकारियों और अन्य अधिकारियों को मतदान को लेकर सारी तैयारियां के लिए पहले ही निर्देश दे दिए थे.