राहुल की दुल्हनिया बनीं अथिया, सुनील शेट्टी ने कहा- ऑफिशियली फादर इन लॉ बन गया

मुंबई: आज सुबह से ही अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) की शादी की चर्चा हो रही है. हर कोई इन्हीं की शादी की खबर पर नजरे गड़ाए बैठा है और बेसब्री से शादी की तस्वीरों का इंतजार कर रहा है. शादी की तस्वीरें भले ही सामने नहीं आईं हैं लेकिन इस बात पर मुहर लग चुकी है कि दोनों की शादी की रस्में पूरी हो चुकी हैं.

लेटेस्ट अपडेट के अनुसार अथिया और राहुल की शादी हो चुकी है. जी हां!!! अथिया अब राहुल की दुल्हनिया बन चुकी हैं. बेटी अथिया और राहुल की शादी से जुड़ा अपडेट सुनील शेट्टी ने खुद दिया है.

सुनील ने अथिया और राहुल की शादी के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, "अभी फेरे भी हो गए हैं और शादी भी हो गई है तो ऑफिशियली अब मैं फादर इन लॉ भी बन चुका हूं." सुनील का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों के खूब रिएक्शन आ रहें हैं.

बता दें कि अथिया और केएल राहुल की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फॉर्म हाउस में हुई है. इस शादी को बेहद ही प्राइवेट रखा गया था. शादी होने के बाद सुनील शेट्टी और उनके बेटे अहान शेट्टी पैपराजी से मिलने के लिए वेडिंग वेन्यू से बाहर निकले और सबको मिठाई बांटी.