मेंहदी और हल्दी फंक्शन से लेकर शादी तक, देखें अथिया और राहुल की वेडिंग फोटोज

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी केएल राहुल (KL Rahul) अब हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए हैं. कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों 23 जनवरी को शादी जैसे पवित्र बंधन में बंध गए. 

अथिया और केएल राहुल की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फॉर्म हाउस में हुई थी. शादी को बेहद ही प्राइवेट रखा गया था, बस कुछ बेहद करीबी लोग ही इस शादी का हिस्सा बनें था. वहीं रिसेप्शन की बात करें तो शादी जितनी प्राइवेट रखी गई थी, रिसेप्शन उतना ग्रैंड होगा, हालांकि ये आईपीएल के बाद रखा जायेगा.

अथिया और राहुल की शादी को इतने दिन हो चुके हैं लेकिन अभी भी सोशल मीडिया पर इनकी शादी की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं. वहीं यह कपल भी एक एक कर सभी फंक्शन की फोटोज शेयर कर रहा है. शादी और हल्दी की फोटो शेयर करने के बाद अब मेंहदी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं, जिसे अथिया ने खुद साझा की है.

इन तस्वीरों में अथिया कभी अपनी मेंहदी दिखा रहीं हैं तो कभी राहुल के साथ बैठी हुईं नजर आ रहीं हैं. वहीं किसी फोटो में वो परिवार के साथ नाचते हुए दिख रहीं हैं. यही नहीं रोहित शेट्टी भी बेटी की शादी में जमकर नाचते हुए दिख रहें हैं.