नेपोटिज्म पर बोली Avika Gaur, साउथ को बताया पूरी की पूरी दुकान

मुंबई : अविका गौर (Avika Gaur) अपने टीवी शो बालिका वधु के चलते घर घर में पहचानी जाती हैं और इसी की वजह से उन्हें छोटी सी उम्र में बड़ा स्टार बनने का मौका मिला. उनका दूसरा शो ससुराल सिमर का भी हिट साबित हुआ था और मानो उनके करियर को पंख लग गए.

टीवी से निकलकर अब एक्ट्रेस ने फिल्मों की दुनिया में कदम रखा है और साउथ की कई फिल्मों में नजर आ चुकी है. साउथ के बाद अब उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखने का फैसला कर लिया है और इसी बीच उन्हें नेपोटिज्म के बारे में बात करते हुए देखा गया.

अविका ने सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत करते हुए बताया कि बॉलीवुड में लोगों को नेपोटिज्म दिखता है लेकिन सबसे ज्यादा साउथ में है. एक्ट्रेस ने कहा कि जब स्टार पावर की बात होती है तो साउथ का नाम आता है. नेपोटिज्म के नाम पर बॉलीवुड का नाम आता है जबकि बात वही है, बस इतना है कि नेपोटिज्म की बात आती है तो दर्शक इसे साउथ में पसंद नहीं करते, जिस तरह से बॉलीवुड में कर रहे हैं.

एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि हिंदी फिल्मों के लिए एक माहौल तय हो चुका है कि बॉलीवुड में जो भी फिल्में बनाएंगे हम जज करेंगे और एक पक्षपाती रवैया इंडस्ट्री के प्रति तैयार हो चुका है.