World Cup 2023: बांग्लादेश को वर्ल्ड कप रेस से बाहर होने का सताया डर, शाकिब बोले- अगर सेमिफाइनल नहीं तो इस पोजिशन पर खत्म करें टीम

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप में मंगलवार को शानदार मुकाबला देखने को मिला. साउथ अफ्रीका ने बांग्लादेश के खिलाफ 149 रन से जीत दर्ज की. और शाकिब की टोली को हराया. इस हार के साथ जहां एक ओर अफ्रीका टीम ने टॉप-4 के लिए प्रबल दावेदारी पेश कर दी है तो वहीं दूसरी ओर बांग्लादेश के लिए आगे का सफर बेहद ही मुश्किलों में आ गया है. जिसको लेकर अब बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने बड़ा राज खोला है. 

शाकिब ने कहा कि अभी फिलहाल टूर्नामेंट में बहुत कुछ बाकी है. तो ऐसे में अभी उम्मीद जिंदा है. लेकिन अगर फिर भी टीम सेमिफाइनल के लिए क्वालिफाई नहीं कर पाती है तो कम से कम टॉप 5-6 में रहकर इस सफर को खत्म करना चाहेंगे. हम अभी भी बहुत कुछ कर सकते हैं. मुझे उम्मीद है हम मजबूती से वापसी करेंगे. हम इस टूर्नामेंट को अच्छे से फिनिश करते हुए देखना चाहते है. 

शाकिब ने इसके बाद वर्ल्ड कप में टीम के फ्लॉप परफॉर्मेंस को अपने टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों से जोड़कर बताया. उन्होंने कहा हमारे टॉप-5 बल्लेबाज जो रन नहीं बना पा रहे हैं उन्हें रन बनाने होंगे. तभी हम टूर्नामेंट में थोड़ा आगे जा सकते हैं. हालांकि कुछ भी हो सकता है अभी टूर्नामेंट में आधा सफर बाकी है. 

साउथ अफ्रीका के तूफान में उड़ी बांग्लादेशः
वर्ल्ड कप में मंगलवार को साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश के बीच मैच खेला गया.  मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका की ओर से डी कॉक ने 174 रन की तूफानी पारी खेली. जिसके चलते टीम कुल 50 ओवर में 382 रन बना सकीं. जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम 46.4 ओवर में ही 233 रन के स्कोर पर आलआउट हो गये.