Barmer News: युवक का घर से गायब होने के 8 दिन बाद माउंट आबू की पहाड़ियों में मिला शव, परिजनों ने जताई थी अपहरण की आशंका

बाड़मेर: जिले के बाखासर थाना क्षेत्र के हेमावास गांव निवासी एक युवक का घर से गायब होने के 8 दिन बाद माउंट आबू की पहाड़ियों में शव मिला है. 3 दिन के रेस्क्यू के बाद माउंट आबू की वन विभाग की टीम स्थानीय लोगों और बाड़मेर पुलिस ने युवक गोकलाराम का शव करीब 800 मीटर गहराई से बाहर निकाला है जो कि जंगली जानवरों द्वारा नोचा गया है और पूरी तरीके से क्षत-विक्षत है.

जानकारी के अनुसार 10 मई को हेमावास निवासी गोकला राम नामक 26 वर्षीय युवक मजदूरी का कहकर अहमदाबाद के लिए निकला था. इस दरमियान सांचौर के पास उसका एक इको गाड़ी में अपहरण किया गया और उसे पालनपुर ले जाने के बाद हत्या कर दी गई एवं साथ ही आरोपियों ने उसे पालनपुर की पहाड़ियों में फेंक दिया. 

पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस:
इस घटना के बाद युवक के परिजनों ने पुलिस थाना बाखासर में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई तो पुलिस ने कॉल डिटेल के आधार पर पन्नाराम एवं मालाराम नामक दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने इस घटना को अंजाम देना स्वीकार किया जिसके आधार पर पुलिस ने माउंट आबू की पहाड़ियों से युवक के शव को बरामद किया है. फिलहाल युवक का शव बाड़मेर जिला अस्पताल में रखा गया है. इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. परिजनों ने युवक की पत्नी का भी इस घटना में शामिल होने का आरोप लगाया है.