बाड़मेर: फोन नहीं उठाने को लेकर पति से विवाद के बाद पत्नी ने घर में रखें गहने-नकदी व जरूरी दस्तावेज जलाए, थोड़ी देर बाद दो बच्चों के साथ पानी के टांके में मिला शव

बाड़मेर: पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले में सामूहिक आत्महत्या की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. जिले के सदर थाना क्षेत्र के गंगासरा गांव में एक विवाहिता ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ पानी के टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली.

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों के शव जिला अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखवाए हैं. जानकारी के अनुसार 32 वर्षीय विवाहिता झिमादेवी और उसके पति के बीच फोन नही उठाने को लेकर विवाद हुआ और उसके बाद पत्नी ने व्हाट्सएप पर आपत्तिजनक स्टेटस लगाएं जिसके बाद पास में रहने वाली उसकी बहन ने  झिमादेवी के घर आकर देखा तो तीनों के शव पानी के टांके में तैरते हुए नजर आए. 

इस पूरे मामले की रिपोर्ट के आधार पर कार्यवाही करेगी:
सीमा देवी ने पहले अपने घर में रखे जेवरात नकदी एवं अन्य जरूरी दस्तावेज जलाए और फिर तीनों के शव पानी के टांके में तैरते नजर आए. पुलिस इस पूरे मामले की रिपोर्ट के आधार पर कार्यवाही करेगी. फिलहाल मटका के पीहर पक्ष के लोगों के आने के बाद रिपोर्ट दर्ज की जाएगी.