Barmer News: अनियंत्रित होकर पलटने से स्कॉर्पियो में सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत

बाड़मेर: स्कॉर्पियो गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटने से स्कॉर्पियो में सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने तीनों युवकों के शव बाड़मेर के जिला अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखवाया हैं और पूरे मामले को लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है. 

जानकारी के अनुसार कल शाम को बाड़मेर के सदर थाना क्षेत्र के मिठड़ा गांव निवासी तीनों युवक स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर अपने गांव की तरफ जा रहे थे. इस दरमियान महाबार से ठीक आगे की तरफ स्कॉर्पियो गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटी खा गई. जिसमें दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और तीसरे ने इलाज के दौरान जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों के शव जिला अस्पताल स्थित मोर्चरी में रखवा हैं.

मोर्चरी में परिजनों व अन्य लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई: 
वहीं इस घटना के बाद मोर्चरी में परिजनों व अन्य लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. मौके पर पहुंचे बाड़मेर के उपखंड अधिकारी समुंद्रसिंह भाटी ने बताया कि स्कॉर्पियो गाड़ी अनियंत्रित कैसे हुई है इसको लेकर पुलिस जांच करेगी. यह हादसा दुखद है. जानकारी के अनुसार खंगार सिंह पुत्र कान सिंह उम्र 25 वर्ष, श्याम सिंह पुत्र वैरीसाल सिंह उम्र 24 वर्ष और प्रेम सिंह पुत्र उम्मेद सिंह उम्र 25 वर्ष सभी निवासी मिठड़ा की हादसे में मौत हुई है.