World Cup 2023: शुभमन गिल को लेकर बैटिंग कोच ने दिया अपडेट, बोले- खिलाड़ी दिन प्रति दिन कर रहा रिकवरी

नई दिल्लीः भारत-अफगानिस्तान के बीच आज मुकाबला खेला जाना है. मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. लेकिन इससे पहले ही भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने गिल को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. उन्होंने बताया है कि खिलाडी फिलहाल रिकवरी कर रहे है. और उन्हें महज एतियात के तौर पर टीम से बाहर रखा गया है. 

गिल को लेकर विक्रम ने कहा कि डेंगू से पीड़ित होने के बाद खिलाड़ी अब रिकवरी कर रहे है. उन्हे हाल ही में महज एतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां से छुट्टी मिलने के बाद गिल होटल पर वापस लौट गये है. खिलाड़ी लगभग पूरी तरह से फिट है. ऐसे में अब माना जा रहा है कि जल्द ही शुभमन गिल टीम में वापसी कर सकते है. 

बता दें कि डेंगू से पीडित होने के बाद गिल को अफगानिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले से बाहर रखा गया है. हालांकि कोच के बयान के बाद कयास लगाये जा रहे है कि पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले के जरिये खिलाड़ी टीम में वापसी कर सकते है. भारत-अफगानिस्तान के बीच मैच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेड़ियम में खेला जाएगा.  

वर्ल्ड कप में भारतीय टीमः
रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जड़ेजा, कुलदीप यादव, आर अश्र्विन, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर.