इस वजह से Juhi Chawla ने भरा था Aryan Khan का जमानती बॉन्ड, किया खुलासा

मुंबई : साल 2021 बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फैमिली के लिए अच्छा नहीं रहा था क्योंकि उनके बेटे आर्यन खान (Aryan Khan)  ड्रग्स केस में फस गए थे और उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी थी जी तोड़ मेहनत की थी. सलमान खान ने भी इस केस में बीच-बचाव किया था लेकिन शाहरुख की दोस्त जूही चावला (Juhi Chawla) को आर्यन के लिए
1 लाख रुपए का बांड भरते हुए देखा गया था जिससे सभी हैरान हो गए थे. एक्ट्रेस ने कोर्ट की शर्त के मुताबिक पैसे भरे थे तब जाकर आर्यन बाहर आ पाए थे.

2021 के अक्टूबर में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन खान को एक क्रूज पार्टी से गिरफ्तार किया था. उनके साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को भी एनसीबी ने अपनी गिरफ्त में ले रखा था. महीने के आखिर तक आर्यन को जमानत मिल गई जिसमें जूही चावला का बड़ा योगदान रहा.

इस बारे में एक्ट्रेस ने बताया कि मुझे नहीं पता था कि ऐसा कुछ होगा लेकिन जब मुझे लगा कि मैं मदद कर सकती हूं तो मैं तुरंत ही खड़ी हो गई. जूही आर्यन को बचपन से जानती है और शाहरुख खान के साथ केकेआर की टीम की मालिक भी हैं.

बांड भरने के लिए जा रही थी तब उन्हें बताया गया था कि वही आर्यन के सिक्योरिटी हैं उनके पासपोर्ट पर भी उनका नाम होने वाला है और आधार कार्ड लगाने के बात भी कही गई थी. इन सब से मुझे कोई आपत्ति नहीं थी मेरी वजह से शाहरुख की फैमिली को आराम मिला था और यही हमारे लिए सबसे जरूरी था.