सूरत को IT hub बनाने और IT उद्यमियों को आगे ले जाने के लिए "Beyond the Boundaries" कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जहां कार्यक्रम के दौरान 1200 से अधिक IT उद्यमी मौजूद थे।

जयपुर : टेक्सटाइल और डायमंड सेक्टर के साथ सूरत शहर को आईटी सेक्टर में आगे ले जाने के लिए Chetan Patel World के सहयोग से Creative Multimedia and Design Institute  द्वारा मंगलवार को Beyond the Boundaries प्रोग्राम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम ने IT उद्यमियों को मार्गदर्शन प्रदान किया कि व्यवसाय में कैसे आगे बढ़ना है और वर्तमान चुनौतियों का सामना कैसे करना है।

 

IT Park FIFAD डेवलपर्स द्वारा प्रायोजित कार्यक्रम में 14 Trees के सीईओ किरण देशपांडे मुख्य वक्ता थे, Integrity Coach चेतन पटेल अतिथि वक्ता थे।

 

इस कार्यक्रम में Dhiwise के सीईओ विशाल विरानी ने IT उद्यमियों से सवाल पूछे, 14 ट्रीज के सीईओ किरण देशपांडे ने अपने व्यवसाय के बारे में साझा किया और अपना व्यवसाय रुपये में बढ़ाया। इसे 400+ करोड़ तक ले जाने की अपनी सक्सेस स्टोरी बताई साथ ही eZee Technosays, Co-Founder विपुल कपूर ने भी योगदान दिया। साथ ही बिजनेस को आगे कैसे ले जाना है, इस पर भी मार्गदर्शन किया। भौतिक कुमार ने कार्यक्रम का सफल संचालन किया।