भाभीजी घर पर हैं फेम Aasif Sheikh का बयान, बोले- मैं शो छोड़ दूंगा तो लोग

मुंबई : भाभी जी घर पर हैं के मुख्य कलाकार आसिफ शेख (Aasif Sheikh) अपनी कलाकारी से लंबे समय से दर्शकों का दिल जीतते आ रहे हैं. यह कैसा सीरियल है जिसने ऑडियंस के दिल में खास जगह बनाई है और इसका हर कैरेक्टर लोगों को खूब पसंद आता है.

सोने हाल ही में 8 साल पूरे किए हैं और इसके बाद शो के लीड कैरेक्टर विभूति नारायण मिश्रा का रोल अदा करने वाले आसिफ शेख को सीरियल छोड़कर जाने वाले लोगों पर बात करते हुए देखा गया. इस दौरान उन्होंने कहा कि यह शो की डेस्टिनी है जो छोड़कर जाता है उसे कोई मिस नहीं करता.

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत करते हुए उन्होंने शो को मिल रही सफलता पर खुशी जताई और बताया कि किसी ने नहीं सोचा था कि यह सीरियल इतना लंबा चल जाएगा और 2000 एपिसोड कंप्लीट कर लेगा। यह एक कॉमेडी शो के नाते शुरू किया गया था और सब ने सोचा था कि 6 महीने से ज्यादा यह नहीं चलेगा लेकिन दर्शकों के प्यार ने इस से 8 साल लगातार चलाया और आगे भी यह चलता रहने वाला है.

शो छोड़कर जाने वालों को दर्शक मिस करते हैं या नहीं इस बारे में आसिफ ने कहा कि ऐसा कोई एक्टर नहीं है जिसे रिप्लेस नहीं किया जा सकता है माफी चाहूंगा लेकिन अगर आपने शो छोड़ दिया है तो हम नहीं देखेंगे ऐसा बिल्कुल भी नहीं है अगर ऑडियंस को कंटेंट अच्छा लगेगा तो वह शो जरूर देखेगी. आसिफ ने कहा कि मैं रहूं या ना रहूं इससे फर्क नहीं पड़ता है, लोग आर्टिस्ट के लिए नहीं कंटेंट के लिए शो देख रहे हैं. अगर मेरी जगह कोई और आ जाएगा तो लोग मुझे भूल जाएंगे. 

एक्टर दर्शकों के प्यार पर बात करते दिखाई दिए और बताया कि सात समंदर पार भी इस शो के फैंस रहते हैं और जब उमराह के लिए वह गए हुए थे, तब वहां पर कई लोगों ने उनके साथ सेल्फी ली और एक अरब लड़की ने उन्हें रोककर खुद को उनका फैन बताया. इसके अलावा जब वो लंदन गए थे तब एक लड़की ने उन्हें विभु कह कर बुलाया और इसके बाद उन्हें पता चला कि लोगों उन्हें कितना प्यार करते हैं.