CM भजनलाल शर्मा का डीडवाना दौरा रद्द: खराब मौसम के कारण कैंसिल हुआ दौरा, करने वाले थे रोड शो

डीडवाना: डीडवाना में आज मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा का दौरा मौसम खराब होने के कारण दूसरे दिन भी रद्द हो गया. आज मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा नागौर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी डॉ. ज्योति मिर्धा के समर्थन में डीडवाना शहर में मिर्धा के समर्थन में एक रोड शो करने वाले थे, पंडित बच्छराज व्यास आदर्श विद्या मंदिर से अंबेडकर सर्किल तक आयोजित होने वाले रोड़ शो को लेकर प्रशासन और पुलिस के अधिकारी भी दिनभर मुस्तैद रहे लेकिन तय समय पर मौसम खराब होने के कारण मुख्यमंत्री का कार्यक्रम रद्द करना पड़ा. 

डीडवाना में लगातार मुख्यमंत्री का दौरा दूसरे दिन भी रद्द होने से यहां लाडनूं रोड़ स्थित मदन मोहन वाटिका में पार्टी पदाधिकारियों की संगठनात्मक बैठक जिसमे जिलेभर से जिला पदाधिकारी, मंडल पदाधिकारी, शक्ति केंद्र संयोजक व प्रभारी, बूथ अध्यक्ष मोर्चा प्रभारी भाग लेने वाले थे और मुख्यमंत्री शर्मा यहां कार्यकर्ताओं में जीत का मंत्र फूंकने वाले थे लेकिन दौरा रद्द होने से भाजपा कार्यकर्ताओं में आज मायूसी नजर आई. सूत्रों के अनुसार मौसम खराबी की वजह से मुख्यमंत्री का डीडवाना दौरे पर नही आ सके. 

जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री भजनलाल की आज की दूसरी सभा आंधी में थी और सभा के दौरान ही बारिश और अंधड़ शुरू हो गया था, शुरुआती दौर में सीएम के पायलट ने खराब मौसम के चलते जयपुर चलने की सलाह दी. जयपुर से डीडवाना के लिए उड़ान भरनी थी देरी के बावजूद भी मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा डीडवाना दौरे पर आना चाहते थे. 

लेकिन पायलट ने खराब मौसम के जोखिम की वजह से साफ तौर पर चॉपर उड़ाने से इनकार कर दिया आखिर मुख्यमंत्री की आज की तीसरी जगह डीडवाना का रोड़ शो और कार्यकर्ता समेकन का कार्यक्रम रद्द करना पड़ा. सीएम दौरा रद्द होने पर सरकार के मंत्री और भाजपा नेताओ सरकार के मंत्री कन्हैयालाल, मंत्री मंजू बाघमार, मंत्री विजयसिंह चौधरी, किसान आयोग के अध्यक्ष सीआर चौधरी, भाजपा प्रत्याशी ज्योति मिर्धा ने शहर में रोड शो किया.