Jodhpur News: CM भजनलाल शर्मा पहुंचे पूर्व विधायक सूर्यकांता व्यास के निवास, परिजनों से मुलाकात कर बंधाया ढाढस

जोधपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा अल्प प्रवास पर जोधपुर पहुंचे, जहां उन्होंने पूर्व विधायक सूर्यकांता व्यास के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की. सीएम भजनलाल शर्मा एयरपोर्ट से सीधे सूर्यकांता व्यास के निवास स्थान पहुंचे, जहां उन्होंने जीजी की तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित की. 

सीएम ने सूर्यकांता व्यास के पुत्र शिवकुमार व्यास, पुत्री सरोज पुरोहित, शीला पुरोहित, सुधा केवलिया, पौत्र योगेश व्यास, विशाल व्यास सहित सभी परिवारजनों से मुलाकात की और उन्हें ढाढस बंधाया. एअरपोर्ट पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए भजनलाल शर्मा ने कहा कि सूर्यकांता व्यास हम सभी की प्यारी दीदी थी और पार्टी की वरिष्ठ कार्यकर्ता थी. 

मैं यहां पहले आना चाहता था लेकिन कुछ व्यस्तता के चलते नहीं आ पाया. आज मैं परिवार के बीच पहुंचकर उन्हें सांत्वना देने के लिए आया हूं.  वहीं उन्होंने कहा कि आज 2 अक्टूबर को एक एतिहासिक कार्यक्रम और कार्य हुआ है. प्रदेश में ऐसे 21000 परिवार जो अब तक जगह-जगह घूम कर अपना जीवन यापन कर रहे थे ऐसे घुमंतू , विमुक्त परिवारों को पट्टा देने का ऐतिहासिक काम हुआ है. 

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार युवाओं को रोजगार देने के लिए संकल्पबद्ध है. हाल ही में हुई कैबिनेट की बैठक में 90 हजार युवाओं को रोजगार देने का ऐतिहासिक निर्णय हुआ है. संभवतया यह पहला ऐसा अवसर होगा जब कैबिनेट की बैठक में एक साथ इतनी बड़ी संख्या में युवाओं को रोजगार देने का निर्णय हुआ है. उन्होंने कहा कि चुनाव से पूर्व हमारे नेता और कार्यकर्ता जनता के बीच जिस संकल्प के साथ गए थे,  उन सभी संकल्प को राज्य सरकार पूरा करेगी.