बेटी पाने के लिए इंजेक्शन लगवाने को तैयार हैं Bharti Singh, कही ऐसी बात

मुंबई : कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) का बेटा लक्ष्य इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियों में बना हुआ नजर आता है. हाल ही में उसका पहला जन्मदिन मनाया गया जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. 

हाल ही में भारती एक रियलिटी शो में नजर आई जहां उन्होंने अपनी बेटी की इच्छा के बारे में खुलकर बात की और प्रेग्नेंसी के समय हुई तकलीफों का भी जिक्र किया. करीना कपूर के चैट शो में भारती ने बताया कि वह चाहती हैं कि उनका बेटा लक्ष्य नखरे करें. उन्होंने कहा है कि मुझे जिद्दी बच्चे अच्छे लगते हैं और मैं चाहती हूं कि मेरा बच्चा मॉल में लेटकर जिद करे ताकि मेरी बेइज्जती हो. भारती ने यह भी कहा कि जब वह प्रेग्नेंट थी तो बहुत से लोगों ने उन्हें डराने की कोशिश की थी.

उन्होंने बताया कि लोग आपको इतना डरा देते हैं कि आपको लगने लगता है कि आप गलती कर बैठे हैं. वह कहते थे अब तो मां बन गई अब देखना कुछ नहीं कर पाएगी. लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ सब कुछ वैसा का वैसा ही है हमारा बच्चा बहुत अच्छा है.

यहां पर भारती ने दोबारा प्रेग्नेंट होने की अपनी इच्छा जाहिर करते हुए बताया कि उन्होंने इस बारे में अपनी मां से बात की थी इस दौरान उन्होंने करीना से सवाल किया कि क्या कोई ऐसा डॉक्टर है जो ऐसा इंजेक्शन लगा दे कि मुझे बेटी हो जाए. इस पर करीना ने कहा कि मैं नहीं जानती मेरे भी दो बेटे हैं इसके बाद दोनों हंसते हुए दिखाई दिए.

लक्ष्य के जन्मदिन पर उनकी मां भारती ने इंस्टाग्राम पर फोटो शूट की बहुत प्यारी तस्वीरें शेयर की थी. इसके अलावा अक्सर ही उन्हें अपने बेटे के साथ वीडियो और फोटो शेयर करते हुए देखा जाता है.