इस दिन रिलीज होगी Bheed, महामारी की कहानी दर्शकों को दिखाएंगे Rajkumar Rao और Bhumi Pednekar

मुंबई : राजकुमार राव  (Rajkumar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भीड़ (Bheed) को लेकर हर जगह सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म की शूटिंग कंप्लीट हो गई है और यह रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है. आर्टिकल फिफ्टीन और थप्पड़ जैसी फिल्में बनाने वाले निर्देशक अनुभव सिन्हा एक बार फिर अपनी फिल्म के जरिए महामारी के दौरान देश में नजर आई सामाजिक विषमताओं पर प्रकाश डालने वाले हैं. 

यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज की जाने वाली है और इसके बारे में अनुभव सिन्हा का कहना है कि भीड़ एक ऐसी कहानी है जो देश की उन परेशानियों को सबके सामने लाकर खड़ा करने वाली है जो महामारी के दौरान हमारे देश के लोगों के सामने आकर खड़ी हुई है. मेरे लिए यह कहानी देश के दर्शकों के सामने रखना बहुत जरूरी है क्योंकि यह महामारी के दौरान देश के हालातों से हमें रूबरू करवाएगी.

इस फिल्म को टी सीरीज के बैनर तले बनाया गया है और इस बारे में भूषण कुमार का कहना है कि बहुत सिन्हा और मेरे साथ काम करने का पुराना इतिहास रहा है. तीसरा प्रोजेक्ट है जो हम साथ में कर रहे हैं. भीड़ एक ऐसी शानदार कहानी है जो दर्शकों को व्यवस्थित और व्यवहारिक जानकारी देने वाली है.